BPSC Admit Card 2022 Download कैसे करें? | BPSC का Admit Card कैसे निकाले?

क्या आपने भी BPSC का फॉर्म भरा था तो ये खबर आपके लिए ही कि अभी हाल ही में BPSC Admit Card जारी किये गये है अगर आपने अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड नही किया तो आपके लिए हमारा ये पोस्ट “BPSC Admit Card Download कैसे करें” बहुत ही उपयोगी हो सकता है।

एडमिट कार्ड तो जारी कर दिए गये है मगर अभी भी बहुत से लोगों को जानकारी नही है कि BPSC 67th Pre Re Exam Admit Card 2022 Download कैसे किये जा रहे है तो हमने सोचा कि क्यों नही आपको इस बारे में जानकारी दी जाए।

bpsc admit card download kaise kare

67th Pre BPSC Admit Card Download कैसे करें?

BPSC यानी कि Bihar Public Service Comission जिसके लिए कई छात्रो ने नौकरी के लिए आवेदन किया था अब इसके Admit Card आ चुके है वैसे तो Sarkar Result पर आपको इसके बारे में पहले से जानकारी दे दी गयी मगर वहां पर ये एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड होगा इसके बारे में पूरी जानकारी नही थी।

BPSC Admt Card

इसीलिए हम आपको यहाँ पर सभी चीज़े स्टेप बाई स्टेप बता रहे है तो आपके लिए काम की चीज़ हो सकती है, तो आप निचे दिए गये स्टेप को फॉलो करें और अपने एडमिट कार्ड को निकाल लीजिये।

  • सबसे पहले आप BPSC की अधिकारिक वेबसाइट (https://onlinebpsc.bihar.gov.in/main/home) पर जाये।
  • अब यहाँ पर आपसे आपके Login Details पूछे जायेंगे तो आपको Registration करते समय Username और Password दिया गया होगा उसे यहाँ पर दर्ज कर दीजिये और Captcha Code को भी सही से लिख दीजिये।
  • उसके बाद लॉग इन वाले बटन पर क्लिक कर दीजिये।
  • अब वही पर आपके BPSC Recuriment से सम्बंधित सभी जानकारी लिकी हुई मिल जायेंगी और वही पर BPSC Admit Card 2022 दिखाई दे रहा होगा।
  • वही एक डाउनलोड आइकॉन भी होगा उस पर क्लिक करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है।

तो दोस्तों कुछ इस प्रकार से आप मात्र एक मिनट में ही अपने एडमिट कार्ड को आसानी से डाउनलोड कर सकते है मैं उम्मीद करता हूँ कि आपको हमारे द्वारा बताया गया ये तरीका जरुर पसंद आया होगा।

BPSC Admit Card के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप निचे दिए गये विडियो को देख सकते है यहाँ पर आपको सभी विडियो अच्छे से बताई है जो आपको काफी मदद कर सकती है।

BPSC का Admit Card Download कहाँ से करें?

BPSC का Admit Card डाउनलोड करने के लिए आपको इस वेबसाइट https://onlinebpsc.bihar.gov.in/main/home पर जाना होगा।

Read Also:-

Photo Banane Ka Apps | Mobile Se Photo Banane Wala Apps 2022 Download

Photo Ka Size Kaise Kam Kare? : मोबाइल से फोटो का साइज़ कम कैसे करें?

Ludo Game Se Paise Kaise Kamaye 2022 | Ludo Se Paisa Kamane Wala Apps

Vidmate Download कैसे करें [Original APK File]? | Vidmate Download Kaise Hoga

Leave a Comment