[464 MB] Bhediya (2022) Full Hindi Movie Download 480p, 720P

यदि आप Bhediya Full Movie देखना चाह रहे है, तो उसके लिए आपको ये मालूम होना चाहिए कि Bhediya Full Movie Download कैसे करें? जैसा आप लोग जानते ही होंगे कि वरुण धवन की मूवी Bhediya सिनेमा मे रिलीज कर दी गई है जिसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे है। 

अब से लगभग 1 महीने पहले इस मूवी का ट्रैलर रिलीज किया गया था जिसे देखने वाला हर एक व्यक्ति इस फिल्म जरूर देखना चाह रहा होगा क्योंकि इस बार बॉलीवुड मे कुछ हटकर फिल्म आई है और Bhediya Review भी देखे गए जिसमे फिल्म क्रिटिक्स इसे अच्छी फिल्म बता रहे है। 

तो मेरे ये मानना है कि आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए अगर आप अभी इसे देखना चाहते है तो उसके लिए आप अपने घर के नजदीकी थिएटर मे जा सकते है या मोबाइल मे डाउनलोड करके भी देख सकते है, वरना एक महीने का इंतज़ार करने के बाद ये Bhediya Movie OTT Platform पर तो रिलीज हो ही जाएगी। 

bhediya full movie download

Bhediya Full Movie Download 

Bhediya Movie Release होने के बाद दर्शकों मे इसे देखने का जुनून चढ़ चुका है, पहले दिन से ही ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है Bhediya का First day बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ 6-7 Crore का था, जिससे ये पता चलता है की इसने बाकी बॉलीवुड मूवीज के मुताबिक बहुत ही अच्छी ओपनिंग की है। 

शायद आप ये जरूर जानते होंगे की Bhediya 3D मे भी रिलीज भी की गई है वैसे आप मेरी सलाह माने तो 3D के जगह पर आपको 2D मे ही देखनी चाहिए क्योंकि इस फिल्म बहुत कम ही ऐसे सीन है, जिसे 3d मे देखा जा सकता है। 

Bhediya Full Movie Download करने के लिए कुछ इलीगल वेबसाईट इंटरनेट पर मौजूद है, उन सभी साइट के बारे मे और Bhediya Movie Download Link कैसे मिलेगा इन सभी के बारे मे जानकारी दी जाएगी। 

Bhediya Cast & Release Date

Movie NameBhediya 
Release Date25 November 2022
StarringVarun Dhawan, Kirti Sanon, Abhishek Banerjee, Deepak Dobriyal
ProducerDinesh Vijan
Director Amar Kaushik
Budget60 Crore

Bhediya Movie Story 

इस फिल्म मे वरुण धवन ने भास्कर का रोल किया है जो अरुणाचल प्रदेश मे अपने काम से जाता है, वही पर वो जंगल को बीच मे पेड़ को काटकर रास्ता बनाने के लिए गया होता है। वही पर ही उसे एक Bhediya काट देता है उसी के वजह से वो हर अमावस्या की रात को Bhediya बन जाता है। 

इस फिल्म को देखने के बाद आपको बहुत सारी चीजे सीखने को मिलती है जैसे कि “प्रकार्ति है प्रगति है” और जिस तरह के अरुणाचल प्रदेश मे रहने वाले लोगों को दूसरे प्रदेश मे चाइनीज या इसी तरह की चीजे बोलकर चिढ़ाते है। 

वो सभी चीजे सही नहीं है इन सभी के बारे मे आपको इस मूवी को देखने के बाद सीखने हो मिलेगा मूवी के अंत मे आपको 2 बहुत ही बड़े सस्पेन्स देखने को मिलेंगे और 2 ऐक्टर के कैमीओ भी है जिन्हे देखकर आपको बहुत ही अच्छा लगेगा। 

यदि आप इस Weekend कोई अच्छी मूवी देखने के प्लान बना रहे है तो इसे जरूर देखे इस फिल्म मे काम करने वाले हर एक ऐक्टर ने बहुत ही अच्छी ऐक्टिंग की है। 

Bhediya Movie Download कैसे करें?

Bhediya Movie Download करने के लिए नीचे कुछ सबसे बेस्ट तरीके बताए हुए है उनका उपयोग करके आप आराम से इस फिल्म को अपने मोबाइल या कंप्युटर मे डाउनलोड करके देख सकते है, मगर आपको इस तरह से फिल्म डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते है। 

क्योंकि भारत सरकार के अनुसार किसी भी फिल्म को इंटरनेट से डाउनलोड करना या अपलोड करना दोनों ही कानून अपराध माना जाता है। 

Bhediya Movie Telegram Download Link

Bhediya Film Download करने के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन Telegram ही है, क्योंकि यहाँ पर आपको सभी मूवी के डायरेक्ट डाउनलोड लिंक आसनी से मिल जाते है। बस आपको Movie Download करने वाले Telegram Channel के बारे मे जानकारी होनी चाहिए। 

वैसे अब तो बहुत सारे Telegram Channels को Delete कर दिया गया है मगर अभी भी बहुत सारे Private Telegram Channel उपलब्ध है, उन्ही का प्रयोग करके आप उस Bhediya Movie Download कर सकते है। 

यदि आपको इन channels के बारे मे जानकारी नहीं है तो कोई दिक्कत नहीं है हमने आपके लिए नीचे कुछ सबसे बेस्ट Movie Download करने वाले Telegram Channels के बारे मे बताया हुआ है आप उनका इस्तेमाल करके आराम से किसी भी Latest Bollywood Movie Download कर सकते है। 

Bhediya Full Movie Download Filmyzilla 480P

Bhediya HD Print Movie Download करने के लिए सबसे पहले लोग Filmyzilla Site का ही इस्तेमाल करते है क्योंकि ये ही एक मात्र ऐसा साइट है जहां पर आपको सबसे पहले कोई भी फिल्म मिलती है। जिस दिन वो मूवी रिलीज हुई है उसी तारीख की शाम को वो फिल्म डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगी। 

यहाँ पर आपको Bhediya 480P, Bhediya 720P मे देखने को मिलेगी जहां पर ज्यादातर साइट पर आपको Theatre Print देखने को मिलता है मगर इस साइट पर आपको लगभग सभी फिल्मे HD Print मे ही देखने को मिलती है। 

यदि आप भी High Quality मे फिल्म डाउनलोड करना चाहते है तो उसके लिए एक बार FIlmyzilla Site को जरूर देख सकते है। 

Bhediya Full Movie Download Vegamovies

Vegamovies एक नया Movie Download करने वाला साइट है जहां पर New Bollywood, Hollywood, Anime Series, OTT Platform पर रिलीज होने वाली सभी फिल्मे देखने को मिलती है, इस साइट की सबसे अच्छी बात ये है कि आपको डाउनलोड लिंक तक पहुचने के लिए केवल एक या दो बार ही रेडीरेक्ट किया जाता है। 

वरना ज्यादातर साइट्स मे 10 से 12 बार को पेज लोड करने पड़ते है ताकि आप मूवी डाउनलोड लिंक तक पहुच पाए और उसमे भी कई बार वो लिंक काम नहीं करता है मगर इस साइट के साथ ये दिक्कत नहीं है। 

जीतने भी Bhediya Movie Download Link दिए गए है वो सभी Working Links होते है, यदि किसी वजह से कोई लिंक काम नहीं कर रहा है तो आप इन्हे बता सकते है वो तुरंत उस दिक्कत को ठीक कर देंगे। 

Bhediya Full Movie Download mp4moviez

Bhediya Movie Download करना चाहते है तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है, ये MP4moviez Site जो है यहाँ से आप MP4 Quality मे इस फिल्म को डाउनलोड कर सकते है। 

इस साइट मे आपको ये लाभ मिलता है कि फिल्म डाउनलोड करने के लिए अगर आपके पास ज्यादा इंटरनेट या वाईफाई कनेक्शन नहीं है तो कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, यहाँ पर सबसे कम mb मे ही मूवी को डाउनलोड किया जाता है। 

जैसे की अगर आप Bhediya Movie 480P मे डाउनलोड करना चाहते है तो उसके लिए मात्र 464MB की ही जरूरत पड़ेगी और इससे भी अच्छी Quality चाहते है तो उसके लिए Bhediya 720P Download करने के लिए 734MB मे आप इस फिल्म को डाउनलोड कर सकते है। 

ऊपर बताए गए तरीके से आप आराम से मूवी को डाउनलोड कर सकते है मगर मैं आपको ये बोलना चाहता हूँ कि जब ये Movie OTT Platform पर रिलीज हो जाएगी तब ही आप इसे Amazon Prime या Netflix पर देख सकते है। 

क्योंकि यदि आप अपने मोबाईल या कंप्युटर मे इस फिल्म को डाउनलोड करने का प्रयास करते है तो उससे आपके मोबाईल मे कोई ऐसा ऐप भी इंस्टॉल हो सकता है जो आपके मोबाइल का सारा Data चोरी कर सकता है। 

इसीलिए आप इस तरह के किसी भी मूवी डाउनलोड करने वाले साइट का इस्तेमाल न करें इससे आपको नुकसान हो सकता है। 

FAQ – Bhediya Full Movie Download

Bhediya Full Movie Download कैसे करें?

इस मूवी को डाउनलोड करने के लिए आपको हमने कुछ साइट के बारे मे बताया गया है वहाँ से आसानी से मूवी डाउनलोड की जा सकती है।

Bhediya Movie Hit or Flop?

Bhediya Movie बॉक्स ऑफिस पर Superhit साबित हुई है।

Bhediya Movie Release Date?

Bhediya Movie “25 November 2022” को रिलीज हुई थी।

Final Words:- 

दोस्तों अब तक आप समझ चुके होंगे की मूवी डाउनलोड करने के लिए क्या चीजे करनी है और क्या नहीं, हमने इस पोस्ट मे “Bhediya Full Movie Download” , “Bhediya Movie Download 480P, 720P” के बारे मे बताया हुआ है। 

उम्मीद करता हूँ कि आपको पूरी जानकारी मिल चुकी होगी अगर आपका इससे संबंधित कोई सवाल या सुझाव है तो आप नीचे कमेन्ट करके हमे बता सकते है। 

Copyright Disclaimer:-

We do not promote piracy of any type of movie or other content on this blog because downloading or uploading a movie is considered a punishable offense.

If caught in this case, you may have to pay jail or a heavy fine, so do not steal any kind of content.

Leave a Comment