Realme 3 Pro Price and Features | Realme 3 Pro Sale Date in india

Realme 3 Pro Price – स्वागत है दोस्तो आप सभी का Android Gyani के और नए पोस्ट में आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा Realme 3 Pro के Features और उसके price के बारे में और Realme 3 Pro की  sale  कब से चालू होगी अगर आप भी यह सारी चीज़े जानना चाहते है तो पोस्ट को पूरा जरूर पढ़े,Realme 3 Pro Price and Features

अगर आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आता है तो पोस्ट को अपने Facebook, Instagram, Whatsapp पर शेयर जरूर करे। 

Realme 3 Pro Price and Features
Realme 3 Pro Price and Features

REALME 3 PRO PRICE AND FEATURES

तो शायद आप लोग जानते ही होंगे जब Realme 1 मार्किट में आया तो उस फ़ोन के तबाही मचा दी थी मतलब की Realme ने अपना ये सबसे पहले फोन लांच किया था जो की सबसे ज़्यादा खरीदे जाने वाले स्मार्टफोन में से एक बना उसके बाद से ने बहुत सारे स्मार्टफोन लॉच किये जो की बहुत ही अच्छे थे। 

Realme की सीरीज है जिसमे में Realme 2 Pro और Realme 3 Pro शामिल है  22 अप्रैल 2019 को इस स्मार्टफोन को लॉच कर दिया है गया है Realme अपने स्मार्टफोन के अच्छे price और बेहतरीन Features के नाम से जाना जाता है। 

तो चलिए अब इस स्मार्टफोन के features के बारे में जान लेते है जो इस स्मार्टफोन की price है उसके हिसाब से इस स्मार्टफोन के Features बहुत ही ज़बरदस्त है। 

Battery 

सबसे पहले बात करते Battery की क्योंकि बहुत से स्मार्टफोन में फीचर्स को अच्छे होते है मगर Battery बहुत काम होती है तो उसमे बहुत दिक्कत हो जाती है तो Realme 3 Pro में आको Battery मिल जाएगी 4045 mAh की Battery और अब बात आती है और इस फ़ोन को मिलता है आपको VOOC charging support जो की आपको स्मार्टफोन को बहुत जल्दी चार्ज करेगा। 

Screen 

इसकी Screen मिलेगी आपको 6.3Inch Full HD+ screen  Dewdrop Notch के साथ और इसके साथ-साथ मिल जाएगा आपको screen Protection के लिए Gorilla Glass 5 Protection स्मार्टफोन के Back Side में 3D speedway डिज़ाइन मिल जाएगा और इसकी screen में 64MP का Ultra HD Mode है जो की वीडियो के एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाएगा। 

Processor

अगर आब बात करे Realme 3 Pro के Performance के बारे में तो इस स्मार्टफोन के Snapdragon 710AIE है जो की 2.3Ghz कर क्लोकेड है और इसमे Hyper Boost 2.0 करके एक feature मिल जाता है जो आपको Heavy Games खेलते समय आपकी Gaming Performance को अच्छा बनाने में। 

Camera

अब बात करते है इस स्मार्टफोन के camera के बारे में इसमे आपको Rear में मिल जाएगा Dual Camera जो की 16+5 Mega Pixel के है और इसके साथ आपको Front में मिल जाएगा 25 MP AI Camera के साथ 

 और इसके camera में एक खास फीचर और भी है जो की है Super slo-mo video Mode करके जिसमे आप slow-motion वाले वीडियो को रिकॉर्ड कर सकते हो 960FPS पर रिकॉर्ड कर है।  

Operating System(OS)

और अगर बात बात करे इस फ़ोन के OS(Operating System) के  बारे में आपको इसमे Android 9 color OS के साथ। 

Realme 3 Pro की Price 

अगर बात करे Realme 3 Pro की price की तो जैसा की आप सभी लोग जानते भी होंगे की Realme एक ऐसा Brand जो की price के मामलो में अच्छा रहता है इस बार भी इस फ़ोन के price बहुत ही अच्छी है तो Realme 3 Pro दो varriant में लॉच किया गया है एक है 4GB RAM + 64GB ROM के साथ और इस Varriant की Price है 13,999 और इसका जो दूसरा वाला varriant है जो की 6GB RAM + 128GB ROM के साथ और इस Varriant की Price है 16,999 तो रहेगी Realme 3 Pro की तो मैंने इस स्मार्टफोन के Price और Features आपको बता दिए है। 

Realme 3 Pro Sale Date

और अगर बात करे हुम् Realme 3 Pro sale की तो इस स्मार्टफोन की पहली साले start होगी Flipkart पर 29 अप्रैल 2019 को 12:00PM से स्टार्ट हो जाएगी और और मोबाइल के स्टोर्स पर भी जल्द ही उपलब्ध हो जाएंगे। 

तो आज के इस पोस्ट में बस इतना ही अगर आपको पोस्ट पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे।